top 5 movie bollywood 2024

जनवरी 2022 में मेरे नवीनतम अपडेट के अनुसार, मेरे पास 2024 में रिलीज होने वाली विशिष्ट फिल्में के बारे में जानकारी तक पहुंच नहीं है। हालाँकि, मैं आपको कुछ बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों की सूची प्रदान कर सकता हूँ, जो रुझानों के आधार पर 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद थी। और उद्योग उस बिंदु तक चर्चा में है। ध्यान रखें कि वास्तविक रहस्य और उनका स्वागत अलग-अलग हो सकता है:


1.ब्रह्मास्त्र: अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित एक फंतासी फिल्म, जिसमें स्टार्स कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं। यह कई वर्षों से निर्मित है और अपनी महत्वाकांक्षी कहानी और दृश्य प्रभावों के कारण अत्यधिक लोकप्रिय है।


2. करण जौहर द्वारा निर्देशित, इस ऐतिहासिक नाटक में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, यूक्रेनी कौशल और अन्य कलाकार शामिल हैं। मुगल काल पर आधारित यह फिल्म भव्यता और गहनता नाटक का वादा करती है।


3. लाल सिंह चन्ना: आमिर खान और करीना कपूर खान ने हॉलीवुड फिल्म "फ़ॉरेस्ट गैम्प" की रीमेक में अभिनय किया। आमिर खान की प्रतिष्ठा के कारण इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण चर्चा का जन्म हुआ है।


4. शाबाश मिठू: क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित एक जीवनी खेल नाटक, जिसमें तापसी राज की मुख्य भूमिका है। उम्मीद है कि यह फिल्म भारत की सबसे लोकप्रिय महिला खिलाड़ियों में से एक के रूप में मिताली राज की यात्रा का जश्न मनाएगी।


5.पठान: सिद्धार्थ आनंद ने एक एक्शन फिल्म का निर्देशन किया, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका ड्र्री और जॉन अब्राहम ने अभिनय किया है। यह फिल्म एक अंतर्मुखी के बाद शाहरुख खान की बिग-ऑक्टेन एक्शन भूमिका का प्रतीक है, और उनके प्रशंसक एक हाई-ऑक्टेन एक्शन रोल में अपने रिटर्न का बेसब से इंतजार कर रहे हैं।


कृपया ध्यान दें कि जारी की गई तारीखें और शीर्षक बदला जा सकता है, और 2024 में जारी की गई अन्य उल्लेखनीय फिल्में भी हो सकती हैं, जिनमें आलोचकों की प्रशंसा या व्यावसायिक सफलता मिल सकती है। बॉलीवुड समाचार और अद्यतन जानकारी के लिए फिल्म सूची और सुरक्षा की नवीनतम जानकारी देखें।

एमvie download



Comments